. रिच पीपल आर मेकिंग मिलियंस वाइल स्लीपिंग - Your Queries Solutions

रिच पीपल आर मेकिंग मिलियंस वाइल स्लीपिंग

रिच पीपल आर मेकिंग मिलियंस वाइल स्लीपिंग



 रिच पीपल आर मेकिंग मिलियंस वाइल स्लीपिंग


अमीर लोग सोते हुए पैसा कमा रहे हैं और आज

ke article में यही फंडा लग गया भाई मेरे

हाथ में 25 दिन में पैसा डबल तो आज की

वीडियो में हम करने वाले हैं ड्रॉप शिपिंग

बिजनेस जिससे मैं भी सतो कमाने वाला हूं

करोड़ों रुपए तो बेसिकली ड्रॉप शिपिंग है

क्या भाई दलाली भाई ड्रॉप शिपिंग में होती

है तीन पार्टीज मैं ड्रॉपशिपर दूसरा

कस्टमर जिसको माल चाहिए तीसरा सप्लायर

जिसको माल बेचना है जो ऑर्डर जाएगा वो

सप्लायर के पास जाएगा सप्लायर ही वो ऑर्डर

डिलीवर करेगा कोई रिटर्न होगा तो भी

कस्टमर सप्लायर के पास ही वापस देगा मेरा

काम है सिर्फ मार्केटिंग मुझे बाय हुक और

क्रो माल बेचना है उसकी मार्केटिंग करनी

है बाय एनीवेज ऑर्गेनिक और पेड तो ड्रॉप

शिपिंग का बिजनेस चालू करने से पहले मैं

आपको बता दूं कि दिस इज पार्ट सेवन ऑफ

टर्निंग र व इनटू अ कार एंड पिछले छह के

छह पार्ट अगर आपने नहीं देखे तो जाके देख

लो लास्ट पार्ट में हमने खोला था खुद का

ग्रोसरी स्टोर हां भाई एंड भाई हमारे सारे

पैसे वहां फंस गए थे तो चलते हैं सबसे

पहले उसी को देखते कि भाई वहां धंधा कैसा

चल रहा है तो लेट्स गो ऑलराइट गाइस तो ये

है हमारा ग्रोसरी स्टोर जो हमने लास्ट

वीडियो में बिल्ड किया था एंड ये है हमारा

तानिश जो 45 डेज से यहां पर बैठा हुआ है

हमारा स्टोर मैनेजर और भाई मैनेजर नहीं वो

लाला लाला लाला वाली फीलिंग आ रही है यार

इतने दिन से बैठा यहां पे लाला तो ये हो

ही गया 45 दिन से यहां पर बैठे-बैठे बट

हमारी काफी अच्छी सेल आ रही है तीन से

4000 हम कर रहे हैं वीक डेज पे और 10 से

12000 हम कर रहे हैं वीकेंड पे बट फिर भी

मतलब मुझे ऐसा लग रहा है यार सेल और बढ़नी

चाहिए और बढ़नी चाहिए ऐसे मजा नहीं आएगा

क्योंकि अगर ऐसे चलेगा तो बहुत टाइम लग

जाएगा कवर करने में तो तानिश तू डील कर

रहा है कस्टमर से तो क्या करा जाए कि

हमारी सेल बढ़ी जाए देखो अभी मैं जितना

सोच पा रहा हूं ना उस हिसाब से उतनी सेल

नहीं आ रही क्योंकि ना बंदा आ रहा है 5

600 700 1000 मैक्सिमम इससे ऊपर का सामान

नहीं लेके जा रहा सो आई वांट कि बल्क में

सामान जाएगा ना तो मजा आएगा मजा तो वैसे

एक्चुअली तब आता है जब सामान एक बंदा

ज्यादा खर्चे एक ही घर में बहुत सारा

सामान जाएगा हां एक्सपेंडिचर वैल्यू बढ़े

बट अभी हम धीरे-धीरे देखो जो जो पैसा आता

है हम और माल मंगवा रहे हैं और हमारे को

लेटली यह भी पता चला है कि जो जैसे ये

बड़ी-बड़ी बड़ी कंपनीज होती हैं ना इनका

माल ज्यादा उठाना पड़ता है तो स्कीम्स और

मिलती है बट हमारे पास उतना पैसा नहीं है

कि हम इतना बड़ा-बड़ा माल उठा सके तो आओ

कुछ प्लान करते हैं एंड इस स्टोर की सेल

और बढ़ाते हैं लेट्स गो ओके तो तिगड़म तो

हमारे को लगानी है बट उससे पहले मैंने

डिसाइड करा कि भाई कुछ ऐसा करते हैं जिससे

हमारी सेल्स ना इंस्टेंट बूस्ट हो जाए तो

सबसे पहले हमारे स्टोर के पास ना दो

पार्क्स हैं तो लोग वहां से मॉर्निंग में

जाते हैं और उनको ना मतलब दूध दही की

रिक्वायरमेंट होती है और सब्जियां भी

चाहिए होती हैं तो अब मैंने अपनी टीम को

बोला भाई सब्जी मंडी जाओ वहां से सब्जियां

लेके आओ मिनिमम कॉस्ट पे क्वायर करो हम

उनको बेचेंगे कस्टमर्स और आएंगे जुड़ेंगे

हमसे हम सेल्स बूस्ट करेंगे


whatsapp2 के ऑर्डर पे आप भाई कहीं भी मान

लो हम भिजवा देंगे हमार को अपनी सेल्स

बढ़ानी है जितना भी मैक्सिमम प्रॉफिट हम

इस स्टोर से निकाल सकते हैं जल्द से जल्द

हमार को निकालना है भाई करते हैं सेल्स

बूस्ट करते हैं अब पैसा कमाना है लेट्स गो

तो होम डिलीवरी चालू होने के बाद हमारी

सेल्स काफी बढ़ने लगी लगभग 10 पर एवरीडे

सेल्स इंप्रूव इंप्रूवमेंट हुई बट इसके

अलावा भी मेरे मन में एक मास्टर प्लान


था मास्टर प्लान ₹1 में राशन मतलब मैं

पूरी दिल्ली में राशन देने वाला हूं ₹1

में ऐसा मतलब मैं लिखने वाला हूं ये स्कीम

है मेरी भाई एक धंधा चलाने के लिए मैं ये

समझ गया हूं बहुत सारी स्कीमें लगानी

पड़ती है मैं तुम्हा को समझाता हूं क्या

होने वाला है हमने हर जगह ऐसे होल्डिंग्स

छपा देने हैं ₹1 में राशन ₹1 में राशन ₹1

में राशन और पूरी मतलब आसपास की एरियाज

में हमने ये पैंफलेट बांट देने है कि हम

दे रहे हैं पूरा का पूरा राशन ₹1 में अगर

आप इसको देखो पैंफलेट को मैंने डिजाइन कर

दिया है सबके रेट लिख के कट करके ₹1 ₹1 ₹1

पूरी हेडिंग ₹1 में राशन बट एंड में वो

कहते हैं ना छोटा सा लिख दिया टर्म्स एंड

कंडीशंस अप्लाई अब टर्म्स एंड कंडीशन

अप्लाई क्या है देखो जो भी हमारी शॉप में

आएगा मिनिमम 5000 की शॉपिंग करेगा हम उसका

राशन क्या जो बिल होगा उसकी एक कॉपी डाल

देंगे इसके अंदर ₹1 के राशन वाले बॉक्स

में एंड महीने के एंड में तीन लकी विनर

होंगे उनके राशन का जो बिल होगा उसको हम

रिफंड कर देंगे और उनसे सिर्फ ₹1 लेंगे तो

बेसिकली उनका जो घर का राशन हुआ वो ₹1 का

हुआ तो तुम समझ रहे हो मतलब कान को ऐसे

पकड़ते हैं हमने कान को ऐसे पकड़ लिया

मतलब उल्टा कान पकड़ लिया वो कहते हैं ना

सीधी उंगली से घी नहीं निकला तो टेढ़ी कर

दी तो बस बेसिकली थोड़ा उल्लू बनाने की

टेक्नीक है बट हां आप समझो हमारा टोटल

खर्चा होगा इसमें 15000 महीने का और ₹1 से

हमारी सेल बूस्ट हो सकती है एक्चुअल में ढ

2 लाख ढा लाख तो मतलब आई होप इट्स इट विल

वर्क मतलब आई डोंट होप इट आई नो इट विल

वर्क क्योंकि ₹ का राशन सुनके बहुत लोग

कस्टमर आ सकते हैं दुकान में तो आओ शुरू

करते हैं पैंफलेट बटवा हैं होल्डिंग्स में

लगवा हैं कस्टमर को दुकान प लाते हैं और

फिर उनसे एक रुप के राशन में लकी ड्रॉ

टिकट भरवा हैं लेट्स गो तो अगले दिन सुबह

होते ही इस मास्टर प्लान का काम शुरू हो

गया

[संगीत]

था तो भैया यह हो हो गया आपका 3580 का

सामान आपको एक स्कीम है अगर आप 5000 की

शॉपिंग कर लेते हो ना तो आपकी ये पर्ची डल

जाएगी उसमें ₹ के राशन वाले डिब्बे में और

अगर महीने के आखिरी में अगर ये पर्ची निकल

गई तो आपको ये सारे पैसे वापसी कर जाएंगे

₹1 दे देना बस ₹ के राशन में फिर आप सबका

सब कुछ आपका हो गया देखो 1500 का और सामान

देख लो ये देखो ये देखो बंड ₹ की स्कीम

सुनने के बाद दुकान में भीड़ लगने लगी

लाइक लिटरली हर इंसान जो शॉप में आ रहा था

वो पाछ 000 की शॉपिंग कर रहा था सेल्स बढ़

रही थी बिजनेस ग्रो हो रहा था बट उसके

बावजूद

इस बिजनेस में काफी बड़ा इशू था मेगा

जैकपॉट भाई मैंने बोला ही था भाई ₹1 वाली

स्कीम काम करेगी भाई बहुत फुट फॉल बड़ा है

हां कुछ कस्टमर गुस्सा हो जाते हैं कि भाई

टर्म्स एंड कंडीशन तो हमने पढ़ा नहीं बट

भाई फुट फॉल बहुत बढ़ रहा है सेल इंप्रूव

हो रही है आई एम फाइनली हैप्पी मुझे पता

है लॉन्ग रन में हम बहुत पैसा कमाएंगे

स्टोर से बट लिक्विडिटी बहुत ज्यादा

इफेक्ट हो रही है हमार को माल क्रेडिट पे

ज्यादा नहीं मिल रहा इसलिए भाई हमार को अब

ऐसा धंधा करना ही पड़ेगा जिससे हम पैसा और

ला सकें इस बिजनेस में तो भाई हम हम करने

वाले हैं अमीरों की स्कीम 25 दिन में पैसा

डबल तो हम करने वाले हैं ड्रॉप शिपिंग एक

ऐसा धंधा जिसमें इन्वेस्टमेंट कम है और

प्रॉफिट ज्यादा है तो गाइ सबसे पहले हमारे

को डिसाइड करना है कि वो कौन सा प्रोडक्ट

होगा जिसके अंदर हम मार्केटिंग कॉस्ट

लगाने वाले हैं क्योंकि प्रोडक्ट अगर कैची

हुआ ना तो सेल्स हमारी इजी हो जाएगी पैसा

कमाएंगे हम सोते हुए तो आओ हम प्रोडक्ट

ढूंढते हैं तो प्रोडक्ट के लिए हमारे को

क्या चाहिए सप्लायर एंड सप्लायर कोई भी हो

सकता है हम डील कर सकते हैं कि ड्रॉप

शिपिंग की स्पेसिफिक पर्सन ढूंढ लो इंडिया

मार्ट से लोगों को ढूंढ लो एंड रमो जैसी

वेबसाइट्स भी होती है जो एक्चुअली ये काम

करती है सप्लायर का तो बेसिकली आपको

इन्वेंटरी नहीं रखनी इन्वेंटरी वही

संभालेंगे सप्लाई भी वही संभालेंगे

रिटर्न्स भी वो देखेंगे आपका काम है सिर्फ

सेल करना इसलिए मैं रोपो पे जाके कुछ 510

प्रोडक्ट्स जो बेस्ट वाले हैं वो सर्च

करने वाला हूं ओके गाइ तो ये सारे

प्रोडक्ट हैं जो मैंने


oso4 क्रिएटिव विजुलाइजिंग लैंप ये वैसे

आइटम सबसे बढ़िया है और ये तो मेरे को

फर्स्ट नजर में एक्चुअली पसंद आ गई थी मैं

तुम्हारे को बताता हूं ये क्या है इसको हम

इस पे लगाएंगे इसको हम अटैच करेंगे पावर

बैंक से इसकी लाइट ऑन हो गई अब मैं इस पे

कुछ भी लिख सकता हूं पेन दे रखे हैं हम

लिखेंगे पांडा गैंग

ओी दिस इज सो कूल मैंने तो पहले ही डिसाइड

कर लिया था ये प्रोडक्ट तो मैं बेचूंगा ही

बेचूंगा नेक्स्ट प्रोडक्ट है हमारा सोलर

इंटरेक्शन वॉल लैंप इसमें कोई बैटरीज नहीं

है कोई कनेक्शन नहीं है तो बेसिकली जब भी

आपके घर में अंधेरा होगा ये अपने आप ऑन हो

जाएगी नेक्स्ट है हमारा मेरे पास टॉर्च और

ये टॉर्च देखना कितनी मस्त है एक बार दबा

आंगा तो नॉर्मल लाइट मारती है दो बार दबा

आंगा तो

भाई नननन एक बार और दबा आंगा तो नीचे से

लाइट निकलती है इसकी नेक्स्ट हमारे पास है

स्टार मेकर भाई अंधेरा होगा ना जब तब ये

करती है तुम्हारे लिए मस्त लाइटिंग मेरा

पावर बैंक का है भाई ओके तो अब मैंने इसको

कनेक्ट कर दिया है बैटरी से एंड मतलब जैसे

हमने अपने घर में बहुत खर्चे करे हैं यार

बैरिसोल बैरिसोल लगाए हैं जिससे सितारे

तारे ऊपर हमारी छतों प घूमते हैं बट ये है

सस्ता ऑप्शन वेरी सस्ता ऑप्शन अब तुम इसका

ना इफेक्ट देखना बहुत प्यारा इफेक्ट है

मैं करूंगा लाइट्स ऑफ्ट टू वन गो अब इसको

देखो ऊपर ओ सो कूल दिस प्रोडक्ट इज

एक्चुअली कूल मुझे सच में नहीं लगा था कि

ये इतना कूल प्रोडक्ट है एंड मैं पर्सनली

इसको भी यूज करने वाला हूं एंड यू शुड

गाइस आल्सो गेट दिस वन हां मिलेगा आपको

पता है मेरे स्टोर पे मैं करूंगा इसकी

ड्रॉप शिपिंग ये वाला भी फाइनलाइज नेक्स्ट

चाहिए हमारा वशर ये भी डे टू डे प्रोडक्ट

है इसमें मेरे को इतना इंटरेस्ट नहीं है

खास एक ये है हमारे पास बहुत ही प्यारा

मम्मियोंर ये चॉपर बहुत कूल है क्योंकि

इसमें बस एक ये बटन है इसको इधर करूंगा ये

ऊपर हो जाएगा उसके इसको कनेक्ट करा

एंड या सबकी बोटी बोटी कर सकता हूं

नेक्स्ट हमारे पास है ये लैंप भाई कलरफुल

चीजें पता नहीं मुझे बहुत ही अच्छी लगती

है देखो अब वाइट फिक्स हो गया आई विल टैप

इट चेंजेज आई विल टैप इट चेंजेज ई इतने

सुपर सुपर क्रेजी क्रेजी प्रोडक्ट्स मिलते

हैं ना ऑनलाइन इट्स टाइम टू शॉर्टलिस्ट द

बेस्ट वन लेट्स गो ओके तो मैंने अभी

मीटिंग करी अपने पिताजी से मैंने कहा पापा

इंडियन मार्केट में आपको क्या लगता है कौन

से प्रोडक्ट चलने वाले हैं तो हमने बहुत

ज्यादा डिस्कशन करी तो हमने फाइनलाइज करे

छह प्रोडक्ट ज्यादा इसलिए करे हमें लगा

यार प्रोबेबिलिटी ज्यादा होगी ऑर्डर्स

लाने की तो हमने सोचा कि सबसे पहला

प्रोडक्ट रहेगा चॉपर दूसरा रहेगा लैंप

तीसरा स्टार मेकर चौथा विजुलाइजर पांचवा

प्रोडक्ट हमें पसंद आया एक वॉच है जिस पे

कार बनी हुई है तो मैंने कहा वो रो पोस पे

मेरे को मिला मैंने कहा ये तो चाहिए चाहिए

और सिक्स्थ है एक छोटी सी गेम कि चल लेट्स

सी वो वर्क करता है या नहीं करता अब हमार

को अगर माल बेचना है तो हमार को चाहिए

सबसे इंपोर्टेंट चीज जो है एक स्टोर

क्योंकि भाई लोग आएंगे हमारे को ऑर्डर

देने तो कहां ऑर्डर देंगे शॉफ के स्टोर पे

क्योंकि भाई शॉफ पे 1 मिनट के अंदर अंदर

मैं बना दूंगा अपना प्यारा सा स्टोर उसके

बाद क्या होगा भाई लोग आएंगे हमारे को

ऑर्डर प्लेस करेंगे बट उसकी डिलीवरी कौन

करेगा रोपोसो तो दलाली में आएगा पैसा


भाई रिफ्रेशिंग अब तुम्हारा भाई सॉफ्ट

ड्रिंक्स नहीं बिता तुम्हारा भाई पीता है

ओनली कड़क कोकोनट ड्रिंक तो गाइ शफाई पे

हमने स्टोर बना लिया बहुत इजी था हमने

पोस्टो से जो छह प्रोडक्ट्स हमारे को

बेचने हैं वो लिंक कर दे जैसे ऐड टू कार्ड

करते हैं परचेज करते वक्त प्रोडक्ट्स वैसे

पुश टू शॉफ होता है तो वो इजली लिंक हो

जाते हैं उसके बाद हमारे को जरूरी थी एक

डोमेन नेम की तो डोमेन नेम के लिए मैंने

सोचा पहले गो डडी एंड ऑल पे चले जाऊं बट

मेरे को मॉपी ने बताया कि भाई


shopify.com अवेलेबल नहीं है बट

अवेलेबल है तो मैंने उसको बोला बुक कर दे

ले लेते हैं एंड पेमेंट गेट अवे सेट कर

देते हैं ताकि जो भी प्रोडक्ट्स खरीदे

उसकी पेमेंट तो आए तो बस उसके लिए मैंने

बोला यूपीआई या रेजर पे जो परफेक्ट होता

है ऑप्शन वो ले ले तो बस कुछ क्षणों की

बात है कुछ दिन लगेंगे एक्चुअली एक दो दिन

लगते हैं ये सेट अप होने में उसके बाद वी

विल स्टार्ट मार्केटिंग आवर प्रोडक्ट्स

ओके तो कल पूरी रात हम ये डिसीजन ले रहे

थे कि कौन सा प्रोडक्ट कितने का बिकना

चाहिए और अभी मैं उठा हूं नहाया भी नहीं

हूं और अपनी पांडा जैकेट में आ गया हूं तो

मैंने कहा एक बार आप लोगों को इफॉर्म कर

दूं कि भाई देखो . श तो हमारी कंपलीटली

रेडी है मैं आपको प्राइसेस बता देता हूं

जो हमारा स्टार गेजर है वो हमारे को 361

का रजो से मिल रहा है बट हम उसको बेच रहे

हैं ₹1000000

से हम उसको अपने शॉप पे बेच रहे हैं

₹1000000 का बेच रहे हैं वो हमारे को


₹2000000 का और जो पजल है हमारी जो किड्स

की वो 349 की पड़ रही है और 00 की हम बेच

रहे हैं तो आई थिंक बहुत अच्छा मार्जिन है

अब मैं थोड़े से पैसे लगाऊंगा इनकी

ओबवियसली मार्केटिंग में बाकी जो भी बचेगा

वो हमारा प्रॉफिट होगा टय जिला भाई इतना

ही प्यारा नाम है इससे मैंने


[संगीत]

अब हम इसको अपलोड करने वाले हैं दोनों जगह

पर instagram2 पर एड्स चलाने वाले हैं

मार्केटिंग कैंपेन चलेगा इन पे वो भी

अग्रेसिव ज्यादा पैसा लगाएंगे क्योंकि

मुझे पता है जितना ज्यादा लोग देखेंगे

उतने ज्यादा सेल्स आने वाली है एंड अब

आपको पता ही होगा हम ऐड्स कैसे चलाते हैं

इस पे अगर आपको नहीं पता तो आप कस्टमाइज

शूज वाला पार्ट देख सकते हो उसमें मैंने

एगजैक्टली बताया था बहुत इजी होता है

रील्स और


facebooksignup.in हमें ऑर्डर्स मिलने

स्टार्ट भी हो गए थे बहुत सारे ऑर्डर्स

मिले बट यहां एक बहुत बड़ी दिक्कत थी तो

गाइ 10 ही दिन हुए हैं हमारे को एड्स चलाए

हुए एंड पहले 10 दिन के हिसाब से भाई बहुत

अच्छा रिस्पांस है यार लिटरली ₹ 44000 की

सेल कर दी हमने अभी तक और भाई हमारा स्टार

मेकर जो प्रोडक्ट है वो वो सबसे अच्छा कर

रहा है मतलब उसके तो आसपास कोई नहीं है

सेल्स में एक दो ऐसे प्रोडक्ट हैं जो अभी

कुछ भी नहीं कर रहे बट उनको देख के मेरा

मन तो कर रहा है उनको

डिस्कंटेंट इन्यू कर दूं सबसे ज्यादा

प्रॉब्लम जो हमारे को इशू फेस हो रहा है

वो पता है क्या है मतलब लोग ऑर्डर कर ले

लेते हैं बट उसको लेते नहीं है उसको

रिटर्न कर देते हैं और हर रिटर्न पे हमार

को ₹ 772 देने पड़ रहे हैं पेनल्टी तो भाई

ये पेनल्टी हमार को कम करनी है इसलिए

मैंने अपनी टीम को बोला है भाई अब से

ऑर्डर कंफर्मेशन लो अगर ऑर्डर कंफर्म नहीं

हो रहा बंदा फोन नहीं उठा रहा तो भाई माल

मत भेजो माल तभी भेजो जब बंदा कहे कि

ऑर्डर कंफर्म है और उनको बोलो भाई अगर

नहीं लोगे ना तो


₹1000000 स तो मिल जाएगा आपका कौन सा

प्रोडक्ट कितना बिका है कितना रिटर्न आया

है उसके बाद मैं आफ्टर सेल्स कैलकुलेटर पे

ले जाकर हर प्रोडक्ट को सेपरेटली देख रहा

हूं कि उससे मेरे को कितने का प्रॉफिट हुआ

है कितनी मैंने उसपे एड्स लगाई है मतलब

प्रॉपर सेल एनालिसिस आपके सामने आ जाएगा

हर प्रोडक्ट का 30 डेज में हमारी टोटल सेल

हुई है


3697 जिसमें से हमारे पास हर प्रोडक्ट का

सेपरेट है कि कौन सा प्रोडक्ट जीत रहा है

कौन सा प्रोडक्ट हार रहा है मतलब कौन सा

प्रोडक्ट हमारे को प्रॉफिट दे रहा है कौन

सा लॉस दे रहा है तो अगर हम बात करें

स्टार मेकर की वो एक्चुअली सबसे स्टार

प्रोडक्ट था उसका पर परचेज प्राइस था 361

सेल प्राइस था 800 मार्जिन आया 439 इसकी

ऑर्डर क्वांटिटी हमारे को आई है 303 मतलब

बेसिकली आप लगा लो 10 ऑर्डर दिन के इसका

कैंसल जो हुए हैं वो 86 86 लोगों से मेरे

को वो गुस्सा है इसका प्रॉपर है इसमें

डिलीवर्ड क्वांटिटी कितनी हुई है 155 उसपे

हमारा


से हर प्रोडक्ट का एनालिसिस यहां पर सामने

आ जाएगा आपके आप देखना अब मैं बताने

जाऊंगा ना तो पूरी वीडियो उसी में निकल

जाएगी लाइक लिटरली हर प्रोडक्ट का प्रॉफिट

लॉस हमने सेपरेटली निकाल दिया है हां दो

प्रोडक्ट पे हमारे को बहुत ज्यादा लॉस हुआ

है एक हमारा प्रोडक्ट है पजल गेम जिस पे

हमने 2191 2191 का लॉस करा है और एक

प्रोडक्ट है लैंप जिस पे हमने लॉस करा है

3727 का तो ये दो प्रोडक्ट्स से को तो मैं

सोच रहा हूं अब डिस्कार्ड ही कर दूं और

बाकी जो प्रोडक्ट्स हैं जो जीत रहे हैं

जिन पे सेल अच्छी हो रही है उनको और

कंटिन्यू करके रखूं एंड टोटल प्रॉफिट जो

हमने 30 डेज में इससे कमाया है वो है

7200 का एंड ोो ने जितना पैसा हमसे कमाया

है मतलब रेवेन्यू जो कमाया वो है

99500 टोटल प्रोडक्ट जो गए हैं वो है 789

तो गाइज बस जाने से पहले एक लास्ट सवाल

मेरा आपसे है देखो मैं मतलब ये मेरे मन की

बात है दिल से दिल की बात समझना जैसे ये

ड्रॉप शिपिंग का बिजनेस कर रहा ये कभी

प्रॉफिटेबल होते है कभी ये लॉस में जा

सकते हैं बट एटलीस्ट मतलब ना सूखा बिजनेस

है या तो प्रॉफिट होगा या लॉस होगा पैसा

अकाउंट में आएगा या जाएगा जैसे अब 70000

मेरे पास आ गए हैं 0200 अब ये मेरे हैं बट

अब मतलब इस वाले बिजनेस को मैं पसंद करता

हूं अब यहां पर हम देखें ग्रोसरी स्टोर का

बिजनेस भाई ठीक है बहुत सेल हो रही है मजा

आ रहा है बट भाई सब कुछ बैलेंस शीट पे है

जो पैसा आता है वो लग जाता है माल मंगवाने

के लिए तो ये कैसे चलेगा मतलब मेरे को

नहीं समझ आ रहा मैं इस बिजनेस को कब तक

खींच पाऊंगा कब तक नहीं एंड वैसे भी आपको

पता है मेरे को ना हर बार नए बिजनेसेस

ट्राई करने की आदत है एंड अभी मैं इससे

कैसे मतलब डील करूं मुझे समझ नहीं आ रहा

मुझे ऐसा लगता है कि हां भाई बहुत सेल है

पैसा आ रहा है बट सब कुछ मतलब समझते हो ना

बैलेंस शीट के ऊपर है हाथ में लिक्विडिटी

नहीं है और मुझे वो बिजनेसेस पसंद है

जिसमें भाई कट शॉट पैसा आए या जाए प्रॉफिट

हो या लॉस हो लिक्विडिटी मेंटेन रहा है यह

वाले धंधे से मैं बहुत परेशान हो रहा हूं

तो आप मुझे कमेंट सेक्शन में बताओ क्या

मुझे इसको नेक्स्ट पार्ट में कंटिन्यू

करना चाहिए या फिर नेक्स्ट पार्ट में मुझे

यह स्टोर गिव अवे कर देना चाहिए या फिर

इसका जितना सामान अंदर अब बचा है मतलब

लोगों को बोलूं फ्री में लो क्या करूं

मेरे को एक बार कमेंट सेक्शन में बताओ

कमेंट डाउन मिलते हैं अगली वीडियो में

थैंक्स फॉर वाचिंग बाय बाय


No comments

Powered by Blogger.